जानिए, 225 किलो का सूअर कैसे बन गया साल भर का खाना

  • जानिए, 225 किलो का सूअर कैसे बन गया साल भर का खाना
You Are HereInternational
Saturday, March 15, 2014-9:48 AM

नार्थ कैरोलिना: एक अच्छे शिकारी के लिए शिकार करना कोई कठिन काम नहीं है, वह तो बस सही मौके की तलाश में रहता है। कुछ ऐसे ही शिकारी है, नार्थ कैरोलिना के जेट वेब। उनकी नजर जंगल में घुमते समय एक जंगली सूअर जा टिकी, तब से ही वह उसके पीछे थे।

जेट के दिमाग में चल रहा था कि इस सूअर को मार कर उन्हें कम से कम एक साल का खाना भी मिल ही जाएगा, लेकिन जेट के लिए मुश्किल यह थी कि उस 225 किलो के जंगली सूअर मारा कैसे जाए, क्योंकि उसका वजन और जानवरों के मुकाबले काफी ज्यादा था और वह काफी चालाक भी था।

जेट ने सूअर को मारने से लगभग एक महीने तक उसका पीछा किया। जेट रोज ही घंटों सूअर के पीछे चोरी छिपे घूमते और सूअर की आदतें देखते थे। एक दिन मौका मिलने पर पूरी तैयारी के साथ जेट ने बेहद शांति से उस सूअर के बदन पर गोलियां दाग दी। उसे मारकर जब जेट ने ट्रक में लादने की कोशिश की तो वह मुश्किल में पड़ गए। वजनी होने के कारण काफी मुश्किल से यह काम पूरा किया।

जब जेट के घर वालों ने देखा तो वह हैरान रह गए। उन्होंने जेट की तारीफ की और साथ ही सूअर के मांस के बढ़िया पकवान भी बना डालने की सोची। पूरे परिवार ने मिलकर धीरे-धीरे मरे हुए सूअर को काटा और उससे सॉस, चिप्स जैसी चीजें बनाकर फ्रिज में भर दिया। यह इतना खाना था कि साल भर चलेगा और जेट के परिवार को खर्च से भी बचाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You