लापता विमान पर मलेशिया के प्रधानमंत्री ने मीडिया को दी जानकारी

  • लापता विमान पर मलेशिया के प्रधानमंत्री ने मीडिया को दी जानकारी
You Are HereInternational
Saturday, March 15, 2014-1:08 PM

कुआलालम्पुर: मलेशिया एयरलाइंस के लापता विमान पर मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक ने कहा है कि पिछले एक सप्ताह से लापता विमान की तलाश अभी भी जारी है। शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि विमान को हाईजैक किए जाने की खबरों के बीच वह यही कहेंगे कि अभी किसी नतीजे पर पहुंचना मुश्किल है और सभी संभावनाओं की जांच की जा रही है।

रज्जाक ने कहा कि शनिवार की सुबह जांच अधिकारियों ने उन्हें जांच के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विमान में किसी तकनीकी गड़बड़ी की गुंजाइश नहीं है और इस बात के पक्के सुबूत मिले हैं कि विमान के संचार उपकरण और उड़ान की दिशा में जानबूझकर छेड़छाड़ की गई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि विमान में लगे ट्रांसपोर्डर को जानबूझकर बंद कर दिया गया। अधिकारियों का कहना था, ''हमने जांच का दायरा और बढ़ा दिया है और 14 देश तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं।''

प्रधानमंत्री ने कहा कि नए सिरे से जांच की जा रही है और विमान में सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों के बारे में फिर से जांच की जा रही है। गौरतलब है कि मलेशियाई एयरलाइंस का विमान एम एच 370 पिछले शनिवार को मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर से चीन की राजधानी बीजिंग के लिए रवाना होने के एक घंटे बाद रहस्यमय तरीके से रडार स्क्रीन से गायब हो गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You