इस महिला ने 8 साल के लड़के से किया 50 बार सेक्स!

  • इस महिला ने 8 साल के लड़के से किया 50 बार सेक्स!
You Are HereInternational
Wednesday, March 19, 2014-3:47 PM

वॉरसेस्टरशरः इंग्लैंड के वॉरसेस्टरशायर में रहने वाली 21 वर्षीय एक महिला को अदालत ने दो साल की सजा सुनाई है, लेकिन इस महिला द्वारा किए अपराध को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। लॉरेन मॉरिस नाम की इस महिला पर स्कूल में पढ़ने वाले 14 वर्षीय लड़के के साथ 50 से अधिक बार सेक्स करने का आरोप है।

लॉरेन ने 16 साल की आयु में लड़के के साथ पहली बार सेक्स किया था, इसके बाद वह लगातार उस लड़के के साथ सेक्स करती रहीं। लॉरेन ने सेक्स यह हरकते तब बंद की जब वह 10 वर्ष का हुआ। फिलहाल लड़के की उम्र 14 वर्ष है।

पूरे मामले का खुलासा उस समय हुआ जब लड़के ने स्कूल में अपने दोस्तों के सामने शेखी बघारते हुए इस बात का जिक्र किया। लड़के के स्कूल ने इस बारे में पुलिस को बताया और वेस्ट मर्सिया पुलिस ने जानकारी दी कि उन्होंने पिछले साल मार्च से इस मामले की जांच शुरू कर दी थी।

वॉरसेस्टर क्राउन कोर्ट ने 16 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ सेक्स करने के आरोप में लॉरेन को दो साल की सजा सुनाई। सजा सुनाए जाने से पहले लॉरेन को कोर्ट के बाहर सिगरेट पीते और मुस्कुराते हुए भी देखा गया।

साथ ही जज ने लॉरेन को सजा सुनाते हुए कहा, ''कोर्ट लॉरेन के साथ इसलिए थोड़ी नरमी बरत रही है क्योंकि उसे खुद इसका एहसास हो गया कि वह गलत कर रही है।''
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You