जानिए, कैसे बन गई यह महिला The Giraffe Lady

  • जानिए, कैसे बन गई यह महिला The Giraffe Lady
You Are HereInternational
Thursday, March 20, 2014-12:37 PM

लॉस ऐंजलिस: हर कोई चाहता हैं कि वह सुंदर दिखे और लोग उसे देख कर आकर्षित हों। महिलाओं में सुंदर दिखने की तलब पुरुषों से अधिक होती हैं। महिलाओं के अपने-अपने शौंक होते हैं और वह किसी भी कीमत पर इसे पूरा भी करना चाहती हैं। किसी ने सच ही कहा हैं कि शौंक का कोई मूल्य नहीं होता।

कुछ ऐसा ही शौंक है लॉस ऐंजलिस में रहने वाली 28 साल की सिडनी स्मिथ का। हफ पोस्ट के मुताबिक, स्मिथ को लंबी गर्दन का शौंक है। वह बताती हैं कि बचपन से ही उनकी गर्दन अपेक्षाकृत लंबी थी। कॉलेज के दिनों में ही उनके दोस्त उन्हें 'जिराफ वुमन' नाम से बुलाते थे।
इसी तरह उन्हें अपनी गर्दन को और लंबा करने की चाह जगी। एक दिन एक टीवी चैनल पर ‌स्मिथ ने थाइलैंण्ड और बर्मा में रहने वाली लंबे गले वाली जनजातीय औरतों पर डॉक्यूमेंट्री देखी। स्मिथ उन्हीं औरतों की तरह बनने की कोशिश करने लगी। वह जबरदस्ती घंटों बैठकर अपनी गर्दन ऊपर की तरफ खींचते रहने की कोशिश करती।

बाद में उन्होंने कॉपर से बना हुआ ऊंचा और टाइट नेकलेस पहना। इससे उनकी गर्दन कुछ इंच बढ़ गई। फिर स्मिथ हर समय ‌अपनी गर्दन में तांबे से बनी हुई रिंग पहनने लगी। धीरे धीरे वह इन रिंग की संख्या भी बढ़ाने लगी। ऐसा करने से  स्मिथ की गर्दन 11 इंच लंबी हो गई।

स्मिथ ने बताया कि गर्दन को लंबा करने के लिए उन्होंने बहुत दर्द सहा, लेकिन अब लंबी गर्दन देखकर उन्हें उतनी खुशी भी मिलती है। हर समय इसे पहनने के कारण स्मिथ जहां जाती हैं, लोग उन्हें घूरने लगते हैं। लोगों का आकर्षण बनने से बचने के लिए कई बार वह हाई नेक स्वेटर पहनकर बाहर निकलती हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You