एलिजाबेथ रेने इंटरनेट के जरिए बेचेंगी अपनी वर्जिनिटी

  • एलिजाबेथ रेने इंटरनेट के जरिए बेचेंगी अपनी वर्जिनिटी
You Are HereInternational
Friday, March 21, 2014-3:35 PM

वाशिंगटन: अमेरिका की एक मेडिकल स्‍टूडेंट एलिजाबेथ रेने ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला किया है। 27 साल की एलिजाबेथ इंटरनेट के जरिए अपनी वर्जिनिटी बेचेंगी और उन्‍हें उम्‍मीद है कि वे इससे कम से कम 2 करोड़ 43 लाख 84 हजार रुपये कमाएंगी।  इससे पहले बता दें कि ब्राजील की एक 21 वर्षीय स्‍टूडेंट कटरीना मिगलियोरिनी ने भी अपनी वर्जिनिटी की नीलामी का ऐलान किया था।

रेने के मुताबिक, 'वर्जिनिटी की नीलामी का प्रमुख मकसद पैसे कमाना है। मुझे अपनी वर्जिनिटी से कोई भावनात्‍मक लगाव न तो था और न है। इसलिए मेरे लिए ऐसा करना बड़ा आसान है। और मैं क्‍यों ऐसा न करूं? यह पैसे कमाने का दमदार और आसान तरीका है'। रेने इस बात को समझती हैं कि कुछ महिलाओं के लिए वर्जिनिटी खोना जिंदगी का एक महत्‍वपूर्ण पल होता है, लेकिन उनके लिए तो यह सिर्फ शारीरिक बदलाव और बिजनेस से ज्‍यादा कुछ नहीं हैं। रेने कहती हैं, 'सेक्‍स तो सिर्फ सेक्‍स है'। रेने ने कभी भी सेक्‍स नहीं किया है। उन्‍हें कभी किसी ने न्‍यूड अवस्‍था में भी नहीं देखा और न ही उन्‍होंने किसी न्‍यूड पुरुष को देखा है।

रेने ने कहा कि मेरा कभी कोई ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं रहा क्‍योंकि मुझे ऐसा कोई नहीं मिला जिसने मुझे इस बात का यकीन दिलाया हो कि सेक्‍स शरीरिक कसरत से ज्‍यादा है। मुझे लड़के पसंद हैं, लेकिन किसी के साथ भी मेरा इमोशनल कनेक्‍शन नहीं रहा।  रेने के मुताबिक, 'मेरे दोस्‍त मेरे फैसले का सम्‍मान करते हैं। उन्‍हें मुझ पर भरोसा है, लेकिन मेरे भाई को इस पर आपत्ति है। हालांकि इससे हमारे रिश्‍ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उसे पता है कि मैं स्‍मार्ट हूं और उसे भरोसा है कि मैं यह सब ठीक से कर पाऊंगी'। यही नहीं रेने के माता-पिता भी उनके साथ हैं। रेने का कहना है कि नीलामी पूरी तरह से कानून के हिसाब से होगी। वे नीलामी से मिले पैसों पर टैक्‍स भी अदा करेंगी और कमाई का 35 फीसदी हिस्‍सा चैरिटी को दान में दे देंगी।  रेने कहती हैं कि नीलामी में जो जीतेगा उसे उनके साथ एक आलीशान होटल में 12 घंटे बिताने के लिए मिलेंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You