काइली मिनॉग की सेक्सी वीडियो ने मचाया हंगामा!

  • काइली मिनॉग की सेक्सी वीडियो ने मचाया हंगामा!
You Are HereInternational
Friday, March 21, 2014-10:10 AM

मेलबॉर्न: ऑस्ट्रेलिया की मशहूर गायिका काइली मिनॉग के संगीत की धुन पर कामोत्तेजक ढंग से सेक्सरसाइज करती नजर आ रही वीडियो ने काफी हंगामा मचा रखा है। लोगों ने सोशल मीडिया के द्वारा अपना गुस्सा निकाला और मिनॉग की जमकर आलोचना की। जी हां, आपको बता दें कि यह वहीं गायिका हैं, जिन्होंने फिल्‍म 'ब्‍लू' में 'चिगी विगी...' गाना गाया था और अक्षय कुमार के साथ ठुमके भी लगाए थे।

मिनॉग ने बुधवार को यू-ट्यूब पर अपनी नई एलबम 'किस मी वन्‍स' का छोटा सा हिस्‍सा अपलोड किया है, जिसमें वह जिम की मशीनें पर बैठकर कामुक अंदाज में कसरत कर रही हैं। मिनॉग अपने पूरे शरीर के ऊपर बार-बार हाथ फेर रही हैं और इस दौरान महिला डांसर्स उन्‍हें पुचकारती हैं। प्रशंसकों को मिनॉग का यह अंदाज पसंद नहीं आया। एक प्रशंसक ने तो इस वीडियो को 'सॉफ्ट पॉर्न' तक कह डाला, वहीं एक दूसरे ने कहा कि मिनॉग सेक्‍स की आड़ में औसत दर्जे के म्‍यूजिक को ढकना चाहती हैं। इस वीडियो पर अभिभावकों ने आपत्ति जताई है कि इससे लड़कियों के आत्‍मसम्‍मान को नुकसान पहुंचेगा।

एक निराश फैन ने लिखा है, 'अगर मैं किसी 20 साल की लड़की को ऐसा करते हुए देखता तो मुझे हैरानी नहीं होती क्‍योंकि तब मैं यह मान लेता कि अभी उसके दिमाग का विकास हो रहा है, लेकिन जब मैं एक 40 साल की औरत को इस तरह देखता हूं तो मुझे लगता है कि बेवकूफ औरत ने कुछ सीखा ही नहीं'। किसी ने टि्वटर पर लिखा, 'काइली मिनॉग का ये वीडियो सॉफ्ट पॉर्न है, क्‍या इन दिनों एलबम को बेचने का यही तरीका है।' आपको बता दें कि इस वीडियो को बुधवार को अपलोड किया गया, जिसे आठ लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You