सिर्फ एक घूसा और सिर का हुआ यह हाल

  • सिर्फ एक घूसा और सिर का हुआ यह हाल
You Are HereInternational
Saturday, March 22, 2014-5:42 PM

वेलिंगटन: क्या आपने कभी सुना है कि एक घूसे से किसी के सिर में गड्ढा पड़ जाएं? शायद आपका जवाब न हो, लेकिन यह बिल्कुल सच है।

दरअसल उस दिन स्कॉट टेयलर शराब पीने के मूड में था और शराब पाने के लिए वह एक पब में गया। जहां पर उसने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली। वह होश में नहीं था। नशे में धुत स्कॉट को पब के बाउंसर नील हॉचकिस ने बाहर जाने को कहा, लेकिन स्कॉट माना नहीं। तभी गुस्से में बाउंसर ने स्कॉट के सिर में जोर दार घूसा मारा।

मिरर के अनुसार, स्कॉट ने इतनी शराब पी रखी थी कि उससे हिला भी नहीं जा रहा था। घूसा पड़ने के बाद बाउंसर ने न सिर्फ स्कॉट को और भी मारा बल्कि घसीटते हुए पब के बाहर तक ले गया और पब के दरवाजे पर छोड़ आया। जब स्कॉट परिवार को इस बात का पता चला तो वह उसे अस्पताल में ले गए।

डॉक्टरों ने स्कॉट की जांच के बाद परिवारवालों को बताया कि घूसा इतना जोरदार तरीके से पड़ा है कि उसके सिर में गड्ढा बन गया है। इसके स्कॉट के दिमाग को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

डॉक्टरों का कहना है कि अभी कई बार और स्कॉट का ऑपरेशन किया जाएगा। स्कॉट के पिचके सिर को भरने के‌ लिए पेट से चर्बी निकालकर सिर में भरनी होगी।  फिलहाल नील नाम का बाउंसर अभी पुलिस की हिरासत में है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You