मुशर्रफ के वकील ने पेश किया माफीनामा

  • मुशर्रफ के वकील ने पेश किया माफीनामा
You Are HereInternational
Saturday, March 22, 2014-3:24 AM

इस्लामाबाद: राजद्रोह के मुकदमे का सामना कर रहे पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के वकील ने शुक्रवार को न्यायाधीश फैसल अरब की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय विशेष न्यायालय में लिखित माफीनामा पेश किया। डॉन ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, सर्वोच्च न्यायालय के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कामरान मुर्तजा ने मुशर्रफ के वकील रानाएजाज की ओर से लिखित माफीनामा पेश किया।

रानाएजाज का अदालत में प्रवेश वर्जित है, क्योंकि 11 मार्च को उन्होंने अदालत में न्यायाधीश फैसल अरब पर विवादास्पद टिप्पणी की थी। एजाज ने कहा था उन्हें ल्यारी गिरोह की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है और इसमें फैसल अरब का हाथ है, इसलिए न्यायाधीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। न्यायाधीश पर लगाए गए आरोप पर विचार करते हुए एजाज के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए यह मामला पाकिस्तान बार काउंसिल को सौंप दिया गया।

विशेष खंडपीठ ने लिखित माफीनामा स्वीकार कर लिया और एजाज को अदालत में प्रवेश की अनुमति दे दी। कहा गया है कि मुशर्रफ अदालत में तभी पेश होंगे, जब सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह सुधर जाएगी। अदालत ने मुशर्रफ के खिलाफ राजद्रोह मामले की सुनवाई चार अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You