ये कैसी इंसानियत, अपने मजे के लिए जानवरों के साथ क्रूरता कर बनाते थे वीडियो

You Are HereInternational
Wednesday, March 26, 2014-6:43 PM

बिर्केन्हेडः लोग कई तरह के पालतू जानवरों को पालते है और अपने बच्चों की तरह उनकी देखभाल करते हैं। ज्यादातर लोग घरों की रखवाली के लिए जानवरों को पालते हैं, लेकिन क्या किसी को अपने मजे के लिए जानवरों के पालते देखा है वो भी इस लिए कि वह उन पर अत्याचार कर सके।

42 साल के ली और उसके 63 साल के पिता रॉनल्ड गे जानवरों को अजीब ढंग से प्रताड़ित करने में यकीन रखते हैं हैरानी की बात यह है कि उन्हें ऐसा करने में मजा आता है। वह ऐसा किसी एक जानवर के साथ नहीं करती बल्कि कई करह के जानवरों के साथ ऐसा ही व्यवहार करते है। ऐसी दरिंदगी करते समय वह वीडियो भी बनाते थे, जिसमें उन्होंने एक कुत्ते को लोमड़ी को नोंचते हुए और मुर्गी को हंसते हुए चाकू से हलाल किया है।

इतना ही नहीं, एक वीडियो में दोनों ने कुत्तों को एक जबरदस्ती जंगली चूहे को खिलाते हुए रिकॉर्ड किया है। ऐसे फुटेज बनाते समय दोनों हैवानियत भरी हंसी हंसते हैं। दोनों के बनाए गए इन फुटेज का जब खुलासा हुआ तो देखने वाले दंग रह गए।

अदालत ने जानवरों पर क्रूरता दिखाने के लिए ली को महज 22 हफ्तों की और रॉलन्ड को 12 हफ्तों की सजा सुनाई है। दूसरी तरफ लोगों का कहना हैं कि जानवरों पर ऐसी क्रूरता दिखाने वाले के लिए इतनी सजा काफी नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You