पहले FB पर दोस्ती और सेक्स, फिर शुरू होता था ड्रामा

  • पहले FB पर दोस्ती और सेक्स, फिर शुरू होता था ड्रामा
You Are HereInternational
Wednesday, March 26, 2014-2:45 PM

नई दिल्लीः जहां आजकल सोशल मीडिया का हमारे जीवन में अच्छा खासा योगदान हैं, वही कुछ लोग इसकी मदद से लगातार अपराध करते जा रहे हैं। कुछ ऐसे ही अपराधों के फेसबुक के जरिए अंजाम देती थी यह 23 वर्षीय लड़की। पहले तो वह लड़कों को अपनी उम्र कम बता के दोस्ती करती, फिर सेक्स का ऑफर देती।

डेली मेल के अनुसार, इस 23 वर्षीय युवती का नाम अन्ना एरियोला-हरनांडेज है। अन्ना ने सोशल साइट फेसबुक के जरिए एक 13 साल के लड़के के साथ करीबी बढ़ाई और उसके साथ सेक्स कर गर्भवती हो गई। उसने अपने आपको 15 वर्षीय बताया और लड़के के साथ शरीरिक संबंध बनाए। पीड़ित बच्चे की मां ने अन्ना की सही उम्र की जानकारी हासिल की और इस मामले में पुलिस को अलर्ट किया।

लड़के की मां ने पुलिस को बताया है कि अन्ना ने लड़के को सेक्स जनित बीमारी दी है। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्ना ने पुलिसकर्मियों को पूछताछ में बताया कि वह अपनी उम्र के लोगों की बजाय किशोर लड़कों की ओर ज्यादा आकर्षित होती है, यहीं वजह है कि उसने उस 13 वर्षीय लड़के से साथ फेसबुक पर दोस्ती की।

पुलिस के अनुसार, एरियोला-हर्नांडेज फीनिक्स के डेजर्ट स्काई मॉल में उस लड़के से मिली थी और बाद में उसने फेसबुक के जरिए लड़के से सम्पर्क साधा था। पहले तो अन्ना ने सभी बातों से इनकार किया , लेकिन बाद में वह मान गई कि उसने लड़के से 15 वर्ष की उम्र बता कर सेक्स किया। फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि वह गर्भवती है या नहीं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You