अब भूतों के छक्के छुड़ाएगा यह चमत्कारी परफ्यूम!

  • अब भूतों के छक्के छुड़ाएगा यह चमत्कारी परफ्यूम!
You Are HereInternational
Thursday, March 27, 2014-12:29 PM

नेबरास्काः भूतों को लेकर लोगों में डर तो आपने देखा ही होगा और दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं जहां भूत से जुड़ी कोई बात न हो। यहां तक की भूतों-प्रेतों से परेशान कई लोगों की मौत भी हो जाती है।

ऐसा कहा जाता है कि भूत-प्रेत के पास चमत्कारी शक्तियां होती हैं, जिनसे वह जो चाहे वहीं इंसानों के साथ कर सकते है। लेकिन अब भूतों को दूर भगाने के लिए एक परफ्यूम बनाया हैं। यह अाविष्कार किया है डॉक्टर रेशल बर्क्स ने। उन्हें ऐसा लगा कि अगर इंसान चाहे तो किसी तरीके से भूतों को बेवकूफ बना सकता है। भूत हमेशा जिंदा लोगों को ही अपना शिकार बनाते हैं, इसलिए रेशल ने भूतों को धोखा देने के लिए एक अनोखा आविष्कार कर डाला। इसे अमेरिका के नेबरास्का में बनाया गया है। इस परफ्यूम का नाम 'एओ दे डेथ' है।

दरअसल, रेशल ने भूतों को भगाने के लिए इंसान की सड़ी हुई खाल से एक परफ्यूम तैयार किया है। उन्हें लगता है कि उस परफ्यूम को लगा कर सोेने वाले शख्स से इतनी जोरदार बदबू आएगी कि अगर भूत आ जाए, तो उसे लगेगा कि वो शख्स मर चुका है। डॉक्टर रेशल के इस खास तरह के परफ्यूम की महक कुछ ऐसी है कि लगता है कि कई सड़े हुए अंडे और सड़ी हुई पत्ता गोभी बदबू दे रहें‌ हों। रेशल का मानना है कि इस परफ्यूम को लगाकर सोने से ऐसे लोग जिन्हें रात में भूत तंग करते हैं, वो ऐसा करना बंद कर देंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You