बिलावल को मिली लश्कर-ए-झांग्वी से धमकी, जांच के आदेश

  • बिलावल को मिली लश्कर-ए-झांग्वी से धमकी, जांच के आदेश
You Are HereInternational
Friday, March 28, 2014-8:56 PM

कराची: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा है कि उन्हें प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए झांग्वी से धमकी मिली है जिसके बाद अधिकारियेां ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पुत्र बिलावल ने कल रात ट्वीट किया, ‘‘लश्कर ए झांग्वी से धमकी भरा पत्र मिला है। यदि (शाहबाज) शरीफ उन्हें सुरक्षा नहीं दे सकते और कार्रवाई से इनकार करते हैं तो लश्कर ए झांग्वी के हमलों के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।’’

पीपीपी पंजाब सरकार पर लश्कर ए झांग्वी को पनाह देने का आरोप लगाती रही है। खबर है कि इस संगठन ने प्रांतीय सरकार को भी धमकी भरे पत्र भेजे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने बिलावल के ट्वीट का तुरंत संज्ञान लिया और पंजाब प्रांत के पुलिस महानिदेशक को पीपीपी नेता से संपर्क करने तथा धमकी भरे पत्र के मामले को देखने के आदेश दिए हैं।

जरदारी परिवार के आधिकारिक आवास बिलावल हाउस के एक प्रवक्ता ने बताया कि लश्कर ए झांग्वी से धमकी मिलने के बाद बिलावल और उनकी बहनों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कदम उठाए गए हैं। बिलावल ने कराची में पुलिस और सुरक्षाकर्मियों के वाहनों के काफिले के साथ यात्रा की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You