तंग स्विमसूट में रशियन सुपरमॉडल Kira ने दिखाए हुस्न के जलवे

  • तंग स्विमसूट में रशियन सुपरमॉडल Kira ने दिखाए हुस्न के जलवे
You Are HereHollywood
Sunday, March 30, 2014-11:52 AM

मास्कोः सभी इस बात को भली भांति जानते है कि खूबसूरती के कद्रदानों की इस दुनिया में कोई कमी नहीं है और जहां बात लड़कियों की हो तो उनके हुस्न के नजारे भला कौन नहीं देखना चाहता। उनकी सुंदरता के नजारे तो सभी के मन को भाते हैं। कुछ ऐसे ही हुस्न को बेपर्दा करने वाले नजारों में नजर आई रूस की सुपरमॉडल किरा दिख्‍तयार। किरा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे सागर किनारे स्विमसूट पहनकर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में कही किरा पानी के अंदर अठखेलिखां करती तो कभी सागर के किनारे बालू पर दौड़ लगाती, डांस करती और कभी अपनी देह को ढकने की नाकाम कोशिश करती दिख रही हैं। 24 साल की  इस रशियन मॉडल किरा ने फ्लोरिडा के मियामी बीच पर काले रंग की बिकनी और इसी रंग का चश्‍मा पहन रखा है। वैसे तो वह प्रोफेशनल जिमनास्‍ट रह चुकी हैं। हाल ही में एक टीवी शो 'The Face US' के दौरान सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल से उनका तकरार भी हुआ था और चौथे सप्ताह वह बाहर हो गई। उन्‍होंने 43 साल की नाओमी कैंपबेल पर उनसे झगड़ा करने का आरोप लगाया।

किरा का कहना था कि नाओमी रशियंस से नफरत करती हैं। उन्‍होंने कहा, 'नाओमी के साथ काम करना बड़ा मुश्किल है। उसने अपनी सारी भड़ास मुझ पर ही निकाल दी. शो से बाहर होने के बाद उन्‍होंने मुझे डॉक्‍टरों से पास भेज दिया गया। मैं अभी भी सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हूं।' हालांकि नाओमी किरा के सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर चुकी हैं। गौरतलब है कि टीवी शो में हुई इस तकरार के बाद किरा भावनात्‍मक समस्‍याओं से उभरने का प्रयास कर रही हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You