फेसबुक पोस्ट पहुंचा सकता है इस महिला को जेल!

  • फेसबुक पोस्ट पहुंचा सकता है इस महिला को जेल!
You Are HereInternational
Monday, March 31, 2014-3:00 PM

नई दिल्ली: फेसबुक पर पोस्ट का क्रेज कई बार इतना मंहगा पड़ सकता है कि एक पोस्ट किसी को जेल भी भेज सकता है। कुछ ऐसा ही वेस्टलैंड की महिला के साथ भी हो सकता है। महिला ने सेंट पैट्रिक दिवस पर शराब पी थी। Colleen Chudney (22)  साल 2012 को शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। जब  कोलीन गाड़ी लेकर पुलिस के पास से निकली तो पुलिस ने उसे गाड़ी रोक शराब चैकिंग के लिए अपनी सांस का नमूना देने के लिए कहा, जब असने नमूना दिया तो उसमें आया कि लड़की ने शराब नहीं पी है क्योंकि उसने रात से कुछ पहले ही शराब पी थी इसलिए जांच में कुछ नहीं आया।

 

जबकि Cudney ने शराब पी थी लेकिन उसने पुलिसवालों को सच नहीं बताया। अगली सुबह जब Cudney उठी तो अपनी चालाकी पर उसे बहुत गर्व हुआ और उसने फेसबुक पर पोस्ट डाला 'कल रात उसने शराब पी थी लेकिन पुलिस को इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। सच में ये बहुत ही गर्व वाली बात है मेरे लिए।' Cudney का वो पोस्ट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गया जिसके बाद मीडिया में भी उस पोस्ट की काफी चर्चा हुई। Cudney को जब इस बारे में पता चला तो उसने फेसबुक पर से अपने पोस्ट हटा लिए। लेकिन उसने सोचा नहीं था कि पुलिस भी इस पोस्ट को पढ़ सकती है ।

 

Cudney को नियम तोड़ने और फेसबुक पर लोगों को पोस्ट कर बहलाने के मामले में 93 दिन की सजा हो सकती है। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि Cudney की सांस की जांच की गई थी लेकिन उसमें नहीं आया कि लड़की ने शराब पी है इसलिए पुलिस ने लड़की के मूत्र के सैंपल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। Cudney 1 अप्रैल को कोर्ट में पेश होगी जिसमें उसे 93 दिन की सजा का ऐलान किया जा सकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You