...जब महंगी घड़ी चुरा प्राइवेट पार्ट में छुपा ली

  • ...जब महंगी घड़ी चुरा प्राइवेट पार्ट में छुपा ली
You Are HereInternational
Wednesday, April 02, 2014-6:14 PM

नई दिल्ली: क्लब में अमीर लोगों को आना-जाना आम बात है। क्लब में नातने वाली बार डांसर अपने नाच के दम पर या मसाज देकर पैसे कमाती हैं। पर इस बार डांसर ने कुछ अलग करने की सोची। जी हां आपको बता दे कि 25 साल की क्रिसटीन पेशे से एक बार डांसर है। क्रिसटीन एक दिन 66 साल के केनथ हैरोल्ड नाम के व्यक्ति को बार से बाहर होटल के ही अंदर एक कमरे में मसाज के लिए ले गई। हैरोल्ड को जब वो मसाज देने लगी तो क्रिसटीन ने हैरोल्ड से उसकी घड़ी उतारने को कहा। हैरोल्ड ने क्रिसटीन के कहने पर घड़ी उतार दी।

मसाज लेने के कुछ मिनटों बाद जब हैरोल्ड अपने पूरे होश में आया तो उसने देखा कि वहां से डांसर गायब थी। हैरोल्ड ने इस तरह से जब अपनी महंगी घड़ी खोने के बारे में पुलिस को बताया तो पुलिस ने अपनी जांच शुरु की।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की पकड़ में आई तो उसने बताया कि घड़ी को चुराकर उसने उसे अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा लिया था। हांलाकि मामला कुछ समय बाद तब पलट गया जब डांसर के वकील उसे कोई और बयान देने को कहा। अभी मामला लास वेगस कोर्ट में चल रहा है। मामले की पूरी छानबीन के बाद ही पता चलेगा कि बार डांसर ने ऐसा किया है या नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You