अरे ये क्या! 27 साल की उम्र में वो बन गया नाना

  • अरे ये क्या! 27 साल की उम्र में वो बन गया नाना
You Are HereInternational
Friday, April 04, 2014-9:36 AM

नई दिल्लीः दुनिया में बहुत सारी चीजें ऐसी हैं जिसे सुनकर या देखकर आप हैरान होकर यह कहने पर मजबूर हो जाते हैं कि यह कैसे हो गया। अब इस शख्स को ही ले लीजिए जो महज 27 साल की उम्र में नाना बनने वाला है। वैसे तो इस उम्र में लोग जवानी के मजे उड़ाते हैं, लेकिन इन जनाब का नाना बनना सबको हैरान करने वाला है।

मिरर के अनुसार, दरअसल 27 साल का बनने वाला नाना एक कातिल है और जेल में सजा काट रहा है। वह बचपन से ही जुर्म की दुनिया में आ गया था। चोरियां करना और कत्ल जैसे खौफनाक वारदातों को अंजाम देना उसके लिए बाएं हाथ का खेल है। इस कहानी का सबसे अलग होने की एक वजह यह है कि जब वह 14 साल का था, तभी उसे एक बेटी हो गई थी।

इतनी छोटी सी उम्र में पिता बनने वाले इस व्यक्ति ने अपनी बेटी को जुर्म की दुनिया में रहते हुए ही पाला और बड़ा किया। अभी उसकी बेटी केवल 13 साल की हैं और वो अभी जेल में सजा काट रहा था कि तभी उसे एक और झटका लगा। उसे पता चला कि उसकी 13 साल की बेटी प्रेंगनेंट है, यह सुन उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे ये भी पता चला कि उसकी बेटी पांच महीने से प्रेगनेंट है और अपने बढ़ते पेट की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर रही है।

कई लोगों ने 13 साल की लड़की के मां बनने की सराहना कि तो किसी ने नीचता और गंदगी कहा। उसे स्कूल से भी बाहर निकाल दिया गया। कुछ कानूनी कारणों की वजह से बेटी और उसके कातिल पिता का नाम नहीं बताया जा सकता है। लेकिन यह कोई पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी कई लोग इतनी उम्र में दादा या नाना बन चुके हैैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You