बिलबोर्ड पर सालभर लटकी रही लाश, लोगों ने समझा एटवर्टाइज स्टंट

  • बिलबोर्ड पर सालभर लटकी रही लाश, लोगों ने समझा एटवर्टाइज स्टंट
You Are HereInternational
Wednesday, April 02, 2014-3:28 PM

बीजिंगः कई बार कुछ ऐसे हादसे होते हैं जिन पर विश्वास करना आसान नहीं होता। ऐसा ही एक हादसा चीन में भी हुआ, जिसमें एक  व्यक्ति की लाश सालभर तक बिलबोर्ड (होर्डिंग) पर लटकती रही और किसी का भी ध्यान उस ओर नहीं गया। जब उस लाश को उतारा गया तो उसमें हड्डियों के सिवाए कुछ बाकी नहीं बचा।

चीन के झेजियांग प्रांत के डोंगयांग शहर के हाईवे किनारे बड़े बिलबोर्ड पर लटके इस शव के बारे में तब पता चला जब कुछ मजदूर बोर्ड की रिपेयरिंग के लिए पहुंचे। हैरान करने वाली बात यह है कि जहां पर यह लाश लटक रही थी, वहां हर रोज हजारों गाड़ियां गुजरती हैं, लेकिन किसी का भी ध्यान उस ओर नहीं गया।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। इस रोड पर ज्यादा ट्रैफिक होने के कारण बिलबोर्ड लगाया गया था।
 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस व्यक्ति के शव को निश्चित की सैकड़ों लोगों ने देखा होगा। हम सिर्फ इतना ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे एडवर्टाइजमेंट स्टंट समझकर इग्नोर कर दिया होगा। शव की पहचान कर पाना नामुमकिन है। शव पूरी तरह से सड़ चुका है। हालांकि जांच के लिए शव को फोरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि मृतक के शरीर को पक्षियों ने खाया होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You