यहां कुत्तों की होती है ऐसी खातिरदारी की रो पड़ते हैं वो!

  • यहां कुत्तों की होती है ऐसी खातिरदारी की रो पड़ते हैं वो!
You Are HereInternational
Thursday, April 03, 2014-2:27 PM

लंदनः आजकल जहां लोगों महंगाई से तंग आकर अपने बेफजूल खर्च को कम करने की कोशिश करते हैं तो दूसरी तरफ दुनिया में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो अपने साथ-साथ अपने कुत्तों पर भी अच्छे खासे पैसे खर्च करते हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं कुत्तों के स्पेशल हर्बल ब्यूटी फेशियल की जो उन्हें तरो-ताजा और सुंदर बनाए रखता है। लंदन में इन दिनों कुत्तों को दी जाने वाला ये स्पेशल ब्यूटी ट्रीटमेंट काफी जोरों पर हैं। लोग मंहगे दाम पर भी कुत्तों की त्वचा को सुंदर बनाने में लगे हुए है।

इस बात को तो वह लोग अच्छी तरह से जानते होगे कि जब कुत्तों की फर वाली चमड़ी पर दाग लग जाते हैं तो उन्हें नहला कर हटाना कितना मुश्किल काम है। लॉस ऐंजल्स में एक डॉग ब्यूटी पार्लर ने ओटमील और जामुन से तैयार किया गया मिश्रण लगाते हैं, जिससे कुत्तों के हर दाग मिट जाते हैं।

हांलाकि की कु्त्ते इस ट्रीटमेंट को लेते समय खुश तो नजर नहीं आते हैं क्योंकि उन्हें प्राकृति‌क रूप से गीलेपन से नफरत होती है। वह इस काम से बचते फिरते है, लेकिन कब तक। आखिर में वो ही होता है जो उनका मालिक चाहता है। लगभग 40 पाउंड के इस खास ब्यूटी ट्रीटमेंट के बाद उन्हें फेशियल, मसाज और पूरा केयर दिया जाता है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You