देखिए, एक अजगर कैसे बन गया इंसान का बच्चा!

  • देखिए, एक अजगर कैसे बन गया इंसान का बच्चा!
You Are HereInternational
Friday, April 04, 2014-10:34 AM

नई दिल्लीः आमतौर पर लोग पालतू जानवर के तौर पर कुत्ते, बिल्ली या रंग-बिरंगे तोतों को पालते हैं, लेकिन अपने अनोखे शौंक के चलते महिला ने एक अजगर को अपना पालतू जानवर बना रखा था। वह अपने दो मंजिला मकान में अजगर के साथ अकेले ही रहती थी।

वैसे तो वह उसे एक अलग तरह के बॉक्स में रखती थी, लेकिन एक दिन उसके घर में आग लग गई और उसने फायर पुलिस को फोन किया। जलते घर में पुलिस ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन अजगर अभी भी अंदर ही था। महिला ने जब इस बारे में पुलिस को बताया तो वह हैरान रह गए और महिला ने पुलिस को उसे बचाने की गुहार की, लेकिन कोई भी अंदर जाने को तैयार नहीं था। इतने में एक फायर पुलिस का आदमी वहां जाने को तैयार हो गया और वो अंदर घुस गया।

थोड़ी देर बाद जब वह बाहर नहीं लौटा तो लोगों ने कहा कि या तो वह जलकर मर गया या अजगर उसे निगल गया है, लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह छह फुट के अजगर को अपने गोद में लेकर बाहर आया।

बाहर आने पर लोगों देखकर हैरान रह गए कि कैसे अजगर बिल्कुल शांत होकर उसके गोद में लदा हुआ है और पुलिसकर्मी ने भी उसे एक नन्हें बच्चे की तरह संभाला हुआ था। उस पुलिसकर्मी ने बताया कि उसने  एक बार उसने हाई स्कूल में पढ़ने के दौरान भी एक अजगर को बचाया था, इसलिए उसे इस बात का आइडिया था कि अजगर को मुसीबत से कैसे बाहर निकालना चाहिए। उसने बताया कि जब वह जलते घर में पहुंचा था तो अजगर एक बड़े से बॉक्स में गुमसुम बैठा था। उसके आस-पास धुंआ उठ रहा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You