जब गर्लफ्रेंड ने कहा, मैं लड़की नहीं लड़का थी!

  • जब गर्लफ्रेंड ने कहा, मैं लड़की नहीं लड़का थी!
You Are HereInternational
Friday, April 04, 2014-6:00 PM

नई दिल्ली: कई बार पार्टनर के सामने आपकी ऐसी बातें पता चल जाती है जिससे प्यार भरा रिश्ता पल में दरार आ जाती हैै। एक लड़के के साथ ऐसा ही कुछ हुआ जब उसे उसकी गर्लफ्रेंड का राज पता चला। द सन को अपनी समस्या के बारे में जानकारी देते हुए एक 27 साल के लड़के ने बताया कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड के ऐसे राज के बारे में पता चला है जिससे वह काफी परेशान है।

लड़की को जब पता चला कि लड़के को उसकी ड्रीमगर्ल मिल गई तो उसने अपनी सारी सच्चाई बताते हुए कहा कि वह ट्रांसजेंडर है। इस लड़के की मुलाकात 24 साल की ट्रांसजेंडर लड़की से बार में हुई फिर कुछ सप्ताह तक दोनों ने चैटिंग की। एक दिन लड़के ने अपने दिल की बात बता दी कि वह उसके साथ और समय बिताना चाहता है तो लड़की ने भी हामी भर दी।

चार सप्ताह की डेटिंग के बाद लड़की ने काफी भावुक होकर लड़के को बताया कि वह लड़के के रूप में पैदा हुई थी लेकिन शुरू से ही लड़कियों की तरह रह रही है। लड़का इस बात को सुनकर हैरान रह गया लेकिन फिर भी अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार करता है। लेकिन अब लड़का इस बात से घबरा रहा है कि वह अपने दोस्त और परिवार को क्‍या बताएगा।

इस लड़के के सवालों का जवाब देते हुए द सन की एक्सपर्ट कहती हैं कि लड़के को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उसे एक बहुत अच्छी जीवनसाथी मिली है। अगर लड़का उसे पसंद करता है और उससे प्यार करता है तो उसके पेरेंट्स भी उसे अपना लेंगे। साथ ही एक्सपर्ट लड़के को ये भी सलाह देते हैं कि उसे लड़की को तब तक कोई कमिटमेंट नहीं करना चाहिए जब तक कि वो खुद इस बात से श्योर न हो जाए कि वो लड़की को अपनाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You