जैसे ही कपड़े, ज्वेलरी और सैंडिल पहन बन गया मां तो...

  • जैसे ही कपड़े, ज्वेलरी और सैंडिल पहन बन गया मां तो...
You Are HereInternational
Saturday, April 05, 2014-5:54 PM

नई दिल्ली: हमेशा बच्चे ही अपनी शरारतों से माता-पिता को तंग करते हैं, लेकिन आपने कभी मां को तंग करते सुना है। आपको बता दे कि एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें खुद एक बेटा ही अपनी मां से इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक 21 साल के इमैनुऐल ने बताया कि उसकी मां दिन-रात उसका ब्रेनवॉश करती रहती थी। इस दबाव को वह बचपन से सुनते-सुनते वो बड़ा हुआ। इमैनुऐल ने जिस दिन अपनी मां को मारने की सोची, तो उसने इस बात की जानकारी अपने मां को भी दे दी। लड़के ने अपनी मां को बता दिया था कि वह जल्द ही उन्हें खत्म कर देगा क्योंकि वह उसके बाइबल और धर्म की बातें सुनना नहीं चाहता।

अपनी मौत से ठीक पहले मां ने अपना फोन वॉयस मेल पर लगा दिया था। वॉयस मेल पर मां ने अपनी एक सहेली को कॉल किया था। कॉल करने के बाद इमैनुऐल ने जिस तरह भी अपनी मां को मारा वो सब फोन पर रिकॉर्ड हो गया था। लेकिन वॉयस मेल पर हर चीज रिकॉर्ड होने की जानकारी लड़के को नहीं मिली। अपनी मां का कत्ल करने के बाद इमैनुऐल हत्या का भेद खुलने के डर से खुद ही अपनी मां जैसा बन गया।

इसके लिए पहले उसने अपनी मां को पहले ठिकाने लगाया, फिर अपनी मां के जैसे ही कपड़े, ज्वेलरी और सैंडिल पहन मां बन गया। लोगों को इस बात की जानकारी कई दिनों बाद लगी। बहुत दिनों बाद वॉयस मेल में मां की उस सहेली ने सारी बातें सुनी। अपनी मां का कत्ल करने के बाद इमैनुऐल कत्ल का भेद खुलने के डर से खुद ही अपनी मां जैसा बन गया। सारी बात का पता चल गया और अभी मामला कोर्ट में चल रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You