शातिर महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपाया 54 लाख रुपए का सोना

  • शातिर महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपाया 54 लाख रुपए का सोना
You Are HereInternational
Saturday, April 05, 2014-4:38 PM

नई दिल्लीः आजकल लोग पैसा कमाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं, हालांकि ऐसी हरकतों के लिए महिलाओं से ज्यादा पुरुषों का नाम आता हैं। लेकिन यह मामला सच में चौंकाने वाला हैं क्योंकि यह हरकत किसी पुरुष ने नहीं, बल्कि एक शातिर महिला ने किया।

मुंबई में एक एेसी ही महिला को गिरफ्तार किया गया हैं जो अजीबो-गरीब तरीके से सोना की तस्करी को अंजाम देने जा रही थी। वह अपने मनसूबे में करीब करीब कामयाब हो ही गई थी कि पुलिस ने उसका खेल बिगाड़ दिया।

हैरान करने वाली बात यह है कि सोने की तस्करी के लिए इस महिला ने अंडरवियर को लेकर अजीब कदम उठाया। कस्टम अधिकारियों ने एक ऐसी महिला यात्री को गिरफ्तार किया है, जो मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने अंडरवियर में 2.14 किलोग्राम सोना छिपाकर ले जा रही थी। चौंकाने वाली बात यह है कि उसने 54 लाख रुपए का सोना छिपाने के लिए छह पैंटी पहनी थीं। उसने सोने के आभूषण एक प्लास्टिक बैग में रखकर अपनी टांगों के बीच में छिपाया था।

नैरोबी से मुंबई पहुंचीं कीनियाई नागरिक जामा दाबिर पर कस्टम के अधिकारियों को शक हुआ और उसे रोक लिया गया। अधिकारी ने कहा, "हम कुछ मानकों के आधार पर मुसाफिरों की प्रोफाइलिंग करते हैं और इसलिए हमने उसे पकड़ लिया। हमारी महिला अधिकारियों ने गौर किया कि उसे चलने में कुछ दिक्कत हो रही है और इस वजह से संकेत मिला।

जामा दाबिर ने सोना बेचने से मिलने वाली रकम से महंगे एम्ब्रॉडरी गारमेंट खरीदने की योजना बनाई थी, जिन्हें वो अपने शहर में बेचना चाहती थी। उसे 1 लाख रुपए की जमानत पर रिहा कर दिया गया और फिलहाल अधिकारियों ने उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You