पत्नी की बेवफाई पर पति ने किया...

  • पत्नी की बेवफाई पर पति ने किया...
You Are HereInternational
Sunday, April 06, 2014-4:25 PM

नई दिल्ली: आजकल जहां पुरुष अपराध की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं महिलाएं भी अपराध की दुनिया में पीछे नहीं हैं। अब इस महिला की करतूत को ही देख लीजिए, जिसने प्रेमी के साथ मिल कर पति को मारने की कोशिश की।

22 साल की कैथरीन पोक्सोन ने अपने पति स्टीवन पोक्सोन को मारने की योजना बनाई। इसके ‌लिए उसने अपने 44 साल के प्रेमी स्टीफन स्वैलो की मदद ली। लेकिन योजना पूरी होने से पहले ही सारा भेद खुल गया।

लीड्स क्राउड कोर्ट ने कैथरीन और उसके प्रेमी कत्ल की  साजिश रचने के जुर्म में 2 साल की सजा सुनाई। कोर्ट द्वारा सजा का ऐलान करने के बाद महिला के पति स्टीवन का दिल अचानक पसीज गया, उसने अपनी पत्नी को माफ कर दिया। कोर्ट ने महिला को छोड़ दिया । कोर्ट में सुनवाई के दौरान पता चला कि पोक्सोन दंपत्ति आपसी विवाद के चलते दिसंबर 2012 में अलग हो गए थे।

हालांकि पिछले साल गर्मी में वो फिर एक साथ हो गए, लेकिन पति से अलग होने के बाद उसकी मुलाकात 44 वर्षीय स्वैलो से हुई और दोनों में प्यार हो गया। वह वापिस अपने पति के पास तो आ गई थी, लेकिन प्रेमी को बुला नहीं पा रही थी। इसलिए जब उसे लगा कि वह अपने प्रेमी के बिना नहीं रह सकती तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारने की कोशिश की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You