Subscribe Now!

ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री पड़े सहकर्मी के प्यार में, टूटी गई शादी

  • ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री पड़े सहकर्मी के प्यार में, टूटी गई शादी
You Are HereInternational
Friday, February 09, 2018-11:55 AM

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के शादीशुदा डिप्टी प्रधानमंत्री बार्नबॉय जॉयस नई मुसीबत में फंस गए है। उनका अपने ही कार्यालय की महिला कर्मचारी के साथ अफेयर चल रहा है जिसके चलते उनकी पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया है। खबरें है कि उनकी प्रेमिका गर्भवती है।

लिबरल पार्टी के साथ गठबंधन सरकार में शामिल नेशनल पार्टी के 50 वर्षीय नेता जॉयस गुरुवार को नेशनल टेलीविजन पर आए और अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने माना कि सिडनी के अखबार 'टेलीग्राफ' में खबर छपने के बाद उनकी शादी टूट गई है। इस समाचार पत्र में बुधवार को पहले पेज पर जॉयस की 33 वर्षीय गर्भवती प्रेमिका की तस्वीर के साथ उनके अफेयर की खबर प्रकाशित हुई थी।|

हालांकि इस तरह के समाचार को सार्वजनिक किए जाने की कई नेताओं ने पार्टी लाइन से हटकर आलोचना की है और निजता के अधिकार की दलील दी है। पारंपरिक विवाह के समर्थन में अभियान चलाने वाले जॉयस ने 24 साल पहले नतालिया से शादी की थी और दोनों की चार बेटियां हैं। जॉयस ने कहा, 'मेरी निजी जिंदगी के बारे में सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं होनी चाहिए। मेरे खयाल से यह ठीक नहीं है। मैंने कभी अपने निजी संबंधों पर सरकारी धन खर्च नहीं किया।' वहीं जॉयस की पत्नी ने बयान जारी कर कहा कि उनका भरोसा टूट गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You