एेसी जगह पर फंस गया युवक, जिंदा रहने के लिए पीना पड़ा पेशाब !

  • एेसी जगह पर फंस गया युवक, जिंदा रहने के लिए पीना पड़ा पेशाब !
You Are HereInternational
Tuesday, September 05, 2017-12:58 PM

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के एक युवक के साथ एेसा भयानक हादसा हुआ जिसे याद कर उसके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस युवक के साथ हुए इस वाक्या ने राजकुमार राव की फिल्म 'ट्रैप्ड' की याद दिला दी जिसमें  जिंदा रहने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। इस फिल्म में राव का किरदार एक नई इमारत के 35वें माले में फंस जाता है और हर वो चीज करता है जो उसे जिंदा रख सकती है।

एेसा ही हुुआ पेशे से तकनीशियन थॉमस मैसन (21)नॉर्दर्न टेरिटरी के साथ जो कार एक्सीडेंट होने के बाद  2 दिन में 140 किलोमीटर तक पैदल चला और जान बचाने के लिए उसे खुद का पेशाब भी पीना पड़ा।  थॉमस मैसन नॉर्दर्न टेरिटरी और साउथ ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर के रिमोट इलाके में काम कर रहे थे। काम खत्म करने के बाद वह वापस लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें जंगली जानवरों का एक झुंड दिखा, जानवरों को बचाने की कोशिश में उन्होंने स्टीयरिंग घुमाई और उनकी कार क्रैश हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे में थॉमस को कोई चोट नहीं आई लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक और दुर्गम इलाके में वह बिना खाना और पानी के फंस गए।जहां उनकी कार क्रैश हुई उस जगह से सबसे करीबी कस्बा नॉर्दर्न टेरिटरी वहां से 150 किलोमीटर दूर है। इसके बाद थॉमस दो दिनों तक पैदल चलते रहे, रास्ते में पानी नहीं मिला तो जिंदा रहने के लिए उन्हें अपना पेशाब पीना पड़ा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You