बिल क्लिंटन का अवैध बेटा फिर सुर्खियों में, कर रहा ये मांग

You Are HereAmerica
Thursday, November 03, 2016-3:40 PM

वाशिंगटन:  अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का अवैध बेटा होने का दावा करने वाले शख्स डैनी विलियम्स एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अब डैनी विलियम्स अपनी कहानी को साबित करने के लिए मोनिका लेविंस्की की बदनाम ब्लू ड्रेस से डी.एन.ए. नमूने की जांच की मांग कर रहे हैं।विलियम्स आज वाशिंगटन डीसी में नैशनल प्रैस क्लब में दिखाई देंगे। इनफॉर्व्स को इस संवाददाता सम्मेलन का लाइव फीड भी दिया जाएगा। 

इस पूरे मामले में रडार ऑनलाइन से बात करते हुए विलियम्स ने कहा कि मैने अपना पूरा होमवर्क कर लिया है और मैंने पाया कि इस छोटे से डी.एन.ए.  टैस्ट के बाद मोनिका को वो पोशाक वापस कर दी जाएगी। मैं मोनिका से प्रार्थना कर रहा हूँ कि वो मुझे इस बारे में मदद करें। आपको बता दें कि किसी समय बिल क्लिंटन की बेहद करीबी रहीं मोनिका लेविंस्की को उनकी इस ड्रैस के लिए 10 लाख डॉलर (करीब छह करोड़ रुपए) की राशि ऑफर की गई थी। इस ड्रेस की खासियत यह है कि इसे मोनिका ने क्लिंटन के साथ अपने अंतरंग संबंधों के दौरान पहना था। इस ड्रैस पर स्पर्म (वीर्य) के दाग भी लगे हैं।

बॉबी के अनुसार उसने क्लिंटन को डी.एन.ए.  टैस्ट करवाने के लिए भी कहा था वही उसने क्लिंटन की पत्नी औऱ मौजूदा राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन से भी इस बारे में शिकायत की थी। हांलाकि बाद में डीएनए टैस्ट भी किया गया था लेकिन, टैस्ट से ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिलता कि डेनी के पिता बिल क्लिंटन ही है। फिर बाद में टैस्ट की रिपोर्ट्स में भी छेड़छाड़ की बात सामने आई थी। तब से विलियम्स दोबारा डीएनए जांच कराने की बात पर अड़े हुए हैं। बॉबी विलियम्स आगे कहते हैं कि, मेरा मानना ​​है कि हिलेरी ने मुझे मेरे पिता से अलग किया है। मुझे पूरा यकीन है कि मैं हिलेरी के व्हाइट हाउस में रहने के सपने को बस सपना ही साबित कर दूंगा। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You