जादू के बहाने करता था महिलाओं से गंदी हरकत, हुआ ये अंजाम

  • जादू के बहाने करता था महिलाओं से गंदी हरकत, हुआ ये अंजाम
You Are HereInternational
Monday, June 19, 2017-12:31 PM

बीजिंगः चीन में एक फर्जी जादूगर और उसके कैमरामैन को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शख्स खुद को जादूगर बताकर महिलाओं के स्तन छूता था। कथित जादूगर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो डाला था, जिसमें वह जादू दिखाने के नाम पर महिलाओं के स्तनों को छू रहा है।

PunjabKesari
एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, 26 साल के इस फर्जी जादूगर जू ने स्थानीय युकू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने कुछ वीडियो 14 जून को भी अपलोड किए थे। इनमें से एक वीडियो चीन के सिचुआन प्रांत स्थित एक बाजार में शूट किया गया। वीडियो में वह जादू दिखाने का दावा कर रहा है। वीडियो में वह 7 महिलाओं के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है। महिलाओं को जादू दिखाने के नाम पर उसने दावा किया कि वह एक सिक्का उनके स्तन पर रखेगा और वह सिक्का जादू से उनके अंर्तवस्त्र के अंदर चला जाएगा।

इस दौरान कई महिलाएं असहज नजर आईं। वहीं जादू दिखाने के नाम पर उसने कई महिलाओं के स्तन पर सिक्का रखा और सिक्के को पकड़ कर खड़ा हो गया। उसने महिलाओं से स्थिर खड़ा रहने को कहा।जादू खत्म होने पर उसने सिक्का नीचे गिराते हुए जादू को नाकामयाब बता दिया। वीडियो देखकर कई लोगों ने पुलिस में इसकी शिकायत की  जिसके बाद शनिवार को जू को कैमरामैन सहित गिरफ्तार कर लिया गया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You