रेप के लिए बॉस ने ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा !

  • रेप के लिए बॉस ने ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा !
You Are HereInternational
Thursday, August 10, 2017-4:06 PM

सिडनीः वर्णिका कुंडू के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला सुर्खियों में है। इस मामले में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला मुख्य आरोपी है। वर्णिका की फेसबुक पर साझा की गई आपबीती यह मामला काफी गरमा गया था। इस बीच एक एनआरआई महिला की आपबीती भी सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। 38 साल की एक महिला ने पुलिस में अपने बॉस के खिलाफ पीछा करने, जबरन वसूली और शारीरिक शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। 

महिला का आरोप है कि उसका रेप के लिए बॉस ने ऑस्ट्रेलिया तक उसका पीछा किया। महिला अपने पति और 2 बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गई थी।
खबर के मुताबिकस महिला की आरोपी से पहली मुलाकात दफ्तर में हुई थी। पीड़िता बताती है कि आरोपी ने उससे दोस्ताना रवैया अख्तियार कर करीबी बढ़ाई और फिर एक दिन धोखे से उसका रेप कर दिया। 

पीड़िता का दावा है, 2013  को जब आरोपी को पता चला कि वह(पीड़िता) अपने गुरुग्राम के घर में अकेली है, तो वह वहां पर पहुंच गया। एफआईआर में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़िता ने अपने और उसके लिए एक ड्रिंक तैयार किया। ड्रिंक देने के बाद वह किचन में चली गई। वापस आकर जब दोनों ने ड्रिंक खत्म की तो वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने खुद को बिस्तर पर नग्न अवस्था में पाया। आरोपी ने उसे सब कुछ भूल जाने को कहा और ऐसा नहीं करने पर उसे नौकरी से हटवाने तक की धमकी दी। आरोपी ने धमकाया कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों को लीक कर देगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You