अमेरिका: लॉन्चिंग के 2 घंटे बाद ही फेल हो गई बिना ड्राइवर की बस

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Nov, 2017 01:35 PM

bus failed in after  launch

अमेरिका के लॉस वेगास में शुरू की गई एक ड्राइवरलैस बस पहले ही दिन फेल हो गई। लॉन्चिंग के दो घंटे बाद ही यह ट्रक से टकरा गई । इस बस को फ्रांसीसी निजी ट्रांसपोर्टेशन कंपनी के ओलिस की कंपनी नव्या ने बनाया है जिसमें न तो स्टीयरिंग व्हील हैं और न ही ब्रेक...

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के लॉस वेगास में शुरू की गई एक ड्राइवरलैस बस पहले ही दिन फेल हो गई। लॉन्चिंग के दो घंटे बाद ही यह ट्रक से टकरा गई । इस बस को फ्रांसीसी निजी ट्रांसपोर्टेशन कंपनी के ओलिस की कंपनी नव्या ने बनाया है जिसमें न तो स्टीयरिंग व्हील हैं और न ही ब्रेक पैडल हैं। रिपोर्ट के अनुसार जनवरी में दो हफ्ते के पायलट टेस्ट के बाद बुधवार को शटल ने यात्री ढोने का काम शुरू किया लेकिन यह हादसे का शिकार हो गई। शटल में उस वक्त आठ लोग बैठे थे हालांकि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। ट्रक ड्राइवर भी टक्कर के तुरंत बाद सुरक्षित बाहर निकल आया।
PunjabKesari

लास वेगास शहर के अधिकारियों ने कहा कि इस दुर्घटना के लिए शटल जिम्मेदार नहीं है। इसमें सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं केवल इसके आगे लगे बंपर को थोड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि हादसे के बावजूद अरमा की सर्विस बंद नहीं होगी और आगे कोशि‍श जारी रहेगी। वहीं इस हादसे के लिए ट्रक ड्राइवर को चेतावनी भी जारी कर दी गई है। इस शटल को अर्मा नाम दिया गया है। इसमें 12 यात्री सवार हो सकते हैं। लास वेगास में रोज यात्रा करने वाले लोगों को इस शटल की सुविधा बिलकुल मुफ्त उपलब्ध कराई गई है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!