7 बच्‍चों की इस मां की खूबसूरती देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 03:06 PM

can not see the beauty of age

कहते हैं कि इंसान एक न एक दिन अपनी उम्र से हार ही जाता है लेकिन यूटाह की जेसिका के साथ ऐसा नहीं है। उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हैै। जेसिका एन्स्लो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है। वह सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफोर्म...

इंटरनेशनल डेस्क: कहते हैं कि इंसान एक न एक दिन अपनी उम्र से हार ही जाता है लेकिन यूटाह की जेसिका के साथ ऐसा नहीं है। उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हैै। जेसिका एन्स्लो इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है। वह सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफोर्म पर बहुत एक्टिव हैं और इनकी तस्वीरें लोगों के बीच सुर्खियां बनी हुई हैं।
PunjabKesari
जब पहली बार इनकी तस्वीर देखेंगे तो लगेगा की यह कोई स्टूडेंट हैं जो कि बहुत खूबसूरत है लेकिन इनकी असली उम्र 43 है और यह 7 बच्चों की मां है। जेसिका की 23 साल की बेटी एलिसा को लोग उनकी छोटी बहन समझ बैठते हैं। खबरों के मुताबिक जेसिका ने 19 साल की उम्र में पहले बच्चे को जन्म दिया था। 2013 में उन्होंने 7वें बच्चे को जन्म दिया। लेकिन 43 साल की उम्र में भी वो बिलकुल 22 साल की लगती हैं। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर जेसिका काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फोटो के साथ अपनी स्टोरी शेयर की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इन दिनों जेसिका ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की जिसे देख लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि वह उनकी बेटी है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!