चीनः होमवर्क न करने पर पिता ने मासूम काे क्रूस पर लटकाया, तस्वीरें हुईं VIRAL

Edited By ,Updated: 02 Mar, 2017 07:04 PM

child punished by his father in china

चीन के Yongchuan जिले में होमवर्क न करने पर 10 साल के बच्चे को जो सज़ा मिली है, उसे देखकर उसके पिता की क्रूरता का एहसास होता है।

बीजिंगः चीन के Yongchuan जिले में होमवर्क न करने पर 10 साल के बच्चे को जो सज़ा मिली है, उसे देखकर उसके पिता की क्रूरता का एहसास होता है। साेशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में आपको एक बच्चा दिख रहा होगा, जो किसी कैरट पर घुटनों के बल खड़ा है और उसे लकड़ियों से बनाए गए एक क्रूस पर बांधा गया है। ये भी कहा जा रहा है कि जैसे ही किसी ने इस फ़ोटो को इंटरनेट पर डाला, तो कुछ ही घंटों में ये फ़ोटो वायरल हो गई। इसके बाद बच्चे के पिता ने लोकल मीडिया को बताया कि ये सज़ा महज एक मज़ाक था। बच्चे के पिता ने इस बात के लिए अपने पड़ोसी को दोषी ठहराया और कहा कि वो बिना पूरी बात जाने उसको फंसाने की कोशिश कर रहा है।

वहीं, ये भी सुनने में आ रहा है कि बच्चे की होमवर्क नहीं पूरा करने की आदत से परेशान होकर एक टीचर ने उसके पापा को ये बात बता दी थी और फिर बच्चे को ये सज़ा मिली। बच्चे के पिता ने फिर सोचा कि अगर बच्चे को सबके सामने शर्मिंदा किया जाए, तो शायद वो होमवर्क करने लगे, इसलिए उसे ऐसे बांध दिया गया। हालांकि ये घटना कितनी सच है इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। पुलिस इसके पीछे की सच्चाई की जांच में जुट गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!