आनलाइन लवर को पहली बार देख उड़े होश, उठाया ये खतरनाक कदम

  • आनलाइन लवर को पहली बार देख उड़े होश, उठाया ये खतरनाक कदम
You Are HereInternational
Wednesday, November 16, 2016-5:30 PM

हेइलोंगजियांगः चीन के हेइलोंगजियांग प्रांत की रहने वाली एक महिला जब पहली बार अपने ऑनलाइन लवर से मिली तो  एक बार नहीं कई बार आत्‍महत्‍या की कोशिश की। ये दोनों ऑनलाइन मिले थे और एक-दूसरे से प्‍यार हो गया। ऑनलाइन डेटिंग करने लगे लेकिन कभी मिले नहीं थे। हाल ही में जब वे एक दूसरे से एक होटल में मिले तो हैरान कर देने वाली घटना हुई।

स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक यह कपल होटल की 7वीं मंजिल पर बहस करने लगा। पूरी तरह से निराश और गुस्‍साई प्रेमिका बालकनी की तरफ दौड़ी और एक पैर हवा में रखते हुए चिल्‍लाने लगी 'तुमने मुझे धोखा दिया है।' वास्‍तव में यह लड़की अपने बॉयफ्रैंड के लुक से बहुत ज्‍यादा निराश थी। उसने जैसे सोचा था वह वैसा नहीं था।

जैसे-तैसे उस महिला को पुलिस ने कूदने से रोका लेकिन उसने तुरंत ही स्‍लीपिंग पिल्‍स खा ली और टूटे कांच से अपनी कलाई काट ली। इसके बाद वह और कुछ खुद के साथ कर पाती इससे पहले पुलिस ने उसे अस्‍पताल ले जाने के लिए एम्‍बुलेंस के अंदर कर दिया। इस लड़की के माता-पिता ऑनलाइन मिले इस शख्‍स से व्‍यक्‍ितगत रूप से मिलने के खिलाफ थे। लेकिन वह उसे बहुत प्‍यार करने लगी थी और अपने ऑनलाइन बॉयफ्रेंड से मिलने निकल पड़ी जो कि उससे 10 साल छोटा था।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You