चीनी विमान के इंजन में खराबी, सिडनी में आपात लैंडिंग

  • चीनी विमान के इंजन में खराबी, सिडनी में आपात लैंडिंग
You Are HereInternational
Monday, June 12, 2017-11:27 AM

वेलिंग्टन: चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस का एक विमान ऑस्ट्रेलियाई शहर सिडनी से शंघाई के लिए उड़ान भरने के कुछ देर के बाद ही इंजन में खराबी के कारण आपात स्थिति में वापस सिडनी में उतारा गया है।  


चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस की एक महाप्रबंधक कैथी झांग ने आज बताया कि आस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एयरबस ए 330 विमान को आपात स्थिति में उतारा गया जिससे वह दुर्घटना का शिकार होने से बच गया। इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है। झांग ने कहा कि विमान के चालक दल को बाएं इंजन की तरफ कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई और उन्होंने तुरंत विमान को सिडनी हवाई अड्डे पर वापस लौटने का फैसला किया। विमान में सवार सभी यात्री तथा क्रू के सदस्य सुरक्षित हैं।  

ऑस्ट्रेलियाई परिवहन सुरक्षा ब्यूरो ने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है।  मीडिया खबरों के अनुसार फ्लाइट संख्या एमयू 736 में सवार यात्रियों को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही अचानक तेज आवाज सुनाई दी और कुछ जलने की महक आईं। एक यात्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, ‘‘अचानक हम लोगों को आवाज सुनाई पड़ी... ऐसा लगा कि कुछ जल रहा है, मैं काफी डर गया था, हमारे साथ और लोग भी काफी डर गए।‘‘ 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You