घर के बाथरूम की छत पर 2 साल तक पड़ी रही लाश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jan, 2018 06:01 PM

chinese family find dead body above bathroom after two years

पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत में एक मकान के बाथरूम की छत से लाश मिलने का मामला सामने आया है। इस मकान में एक परिवार दो साल से रह रहा था, मगर उसे पता ही नहीं चला कि बाथरूम सीलिंग के ऊपर लाश पड़ी है।

बीजिंगः पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत में एक मकान के बाथरूम की छत से लाश मिलने का मामला सामने आया है। इस मकान में एक परिवार दो साल से रह रहा था, मगर उसे पता ही नहीं चला कि बाथरूम सीलिंग के ऊपर लाश पड़ी है।

चीनी नववर्ष को लेकर इस घर में साफ-सफाई चल रही थी, इसी दौरान परिवार के एक सदस्य को तीसरी मंजिल पर मौजूद बाथरूम की छत पर लाश नजर आई। दरअसल बाथरूम के ऊपरी हिस्से को लकड़ी के तख्तों से ढंका गया था। जैसी ही शख्स इसकी सफाई के लिए ऊपर चढ़ा, तो उसे सुराख के अंदर सिगरेट नजर आई। इसे निकालने के चक्कर में जब इस शख्स ने अपना सिर अंदर डाला, तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि उसे बुरी तरह सड़ चुकी लाश नजर आई।

आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया और जांच में ये पता चला कि ये लाश इस मकान के पड़ोस में रहने वाले 30 साल के शख्स की है, जो ड्रग्स लेने का आदी था। हालांकि अब तक इसकी मौत की वजह का पता नहीं चला है। मगर पुलिस दो साल पहले इसके मरने की आशंका जता रही है। 

फॉरेंसिंक टीम ने किसी तरह के संघर्ष की आशंका नहीं जताई है। मरने वाला शख्स अपनी मां और पिता के साथ रहता था, जो डिमेंशिया के मरीज हैं और पिछले साल ही उसके पिता की मौत हुई है।इस घर में रह रहे परिवार को कभी बाथरूम की सीलिंग से बदबू नहीं आई। परिवार ने बताया कि उनका ज्यादातर वक्त अपने सब्जियों के खेत में ही बीतता था और वो बड़ी मुश्किल से ही घऱ की तीसरी मंजिल पर बने बाथरूम का इस्तेमाल होता था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!