Subscribe Now!

VIDEO: एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई लड़की, वजह जान हंसी  नहीं रोक पाएंगे

  • VIDEO: एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई लड़की, वजह जान हंसी  नहीं रोक पाएंगे
You Are HereInternational
Thursday, February 15, 2018-2:55 PM

 बीजिंगः सोशल मीडिया पर चीन का एेेक एेसा वीडियो वायरल हो गया है जिसे देख कर लोग  हैरान हो रहे हैं।  चीन के  रेलवे स्टेशन पर एक लड़की अपने सामान के साथ एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई! लेकिन उसके ऐसी हरकत करने की वजह जानकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह लड़की एक्-रे मशीन के अंदर सिर्फ इसलिए घुस गई, क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका सामान चोरी न हो जाए। सिक्योरिटी चेक के लिए सामान को एक्स-रे मशीन से गुजारना सभी यात्रियों के लिए अनिवार्य होता है। यही काम इस लड़की ने भी किया, लेकिन उसका अंदाज जरा हटके था। 

खबरों के मुताबिक, यह घटना 11 फरवरी 2018 को चीन के डॉन्ग्वान ट्रेन स्टेशन की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो गया है। सीवीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई। लड़की जैसे ही एक्स-रे मशीन से बाहर निकलती दिखी तो मशीन के पास खड़ा एक सुरक्षा कर्मचारी भी अपनी हंसी रोक नहीं पाया।  वीडियो फुटेज में एक्स-रे मशीन में घुसी लड़की की फोटोज भी देखी जा सकती हैं।

बता दें कि एक्स-रे मशीन के अंदर से निकलने वाली रेडिएशन हानिकारक होती है। ऐसे में, मशीन के अंदर घुस जाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। वहीं, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला के बैग में क्या था।  खबर के मुताबिक, 16 फरवरी को होने वाले चंद्र नव वर्ष की वजह से चीन में यात्रियों की आवाजाही बढ़ गई है। 1 फरवरी से चीन में काफी भीड़ है। इसी कारण रेलवे स्टेशनों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You