ये दम्पति कर चुका 800 मर्डर, लेता है 100 डॉलर (pics)

You Are HereInternational News
Tuesday, October 25, 2016-3:09 PM

फिलीपींस: रोड्रिगो दुतरते जबसे फिलीपींस के राष्ट्रपति बने हैं, तबसे यहां ड्रग्स डीलर्स पर मौत बरस रही है। रोड्रिगो को प्रेसीडैंट बने सिर्फ 4 महीने  हुए हैं और अब तक देश भर में 4000 से अधिक ड्रग्स व्यवसाय से जुड़े लोगों को मौत के घाट उतारा जा चुका है। यहां आए दिन ड्रग्स डीलर्स के शव सड़कों व गलियों में दिखाई दे रहे हैं ।

यहां एक पति और पत्नी ने दावा किया है कि फिलीपींस में हो रही खूनी जंग में हुई 800 हत्याओं के पीछे उनका हाथ है। एस और शइला नाम के इस कपल का दावा है कि वे उस फोर्स की अगुवाई कर रहे है, जो प्रेसीडेंट रोड्रिगो द्वारा ड्रग्स डीलर्स के मर्डर के लिए गठित की गई है। कपल का यह भी दावा है कि उनके इस काम रोड्रिगो बहुत खुश हैं। कपल का कहना है कि हर मर्डर पर उन्हें 100 डॉलर (करीब 6,687 रुपए) मिलते हैं। अभी तक पति-पत्नी 800 ड्रग डीलर्स को गोली मार चुके हैं।

इस दम्पति का दावा है कि उन्हें पुलिस वाले ही फोन करते हैं और फोटो भेजते हैं। इसके बाद उन्हें मर्डर के लिए 3 दिन का टाइम मिलता है। इन्हें हथियार भी पुलिस द्वारा मुहैया कराए गए हैं। कपल पहले ड्रग डीलर की रैकी करता है और यह भी पता करता है कि उसके साथ और कौन-कौन लोग हैं।

एस और शइला बताते हैं कि हम केवल एक ही बार शूट नहीं करते। गोली मारने के बाद हम लाश चैक भी करते हैं कि वह मरा है या नहीं। अगर उसकी सांस चल रही होती है तो हम फिर से उसके सिर में गोली मारते हैं। कपल आगे कहता है उन्होंने यह काम इसलिए शुरू किया, क्योंकि इससे उन्हें अच्छी खासी कमाई हो रही है।

राष्ट्रपति रोड्रिगो ने फैसला लिया है कि ड्रग्स माफिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई न हो, यानी की उन्हें देखते ही उसी जगह गोली मार दी जाए। उनका एक लाख लोगों को मौत के घाट उतारने का प्लान है।  रोड्रिगो ने कसम खाई है कि वे एक साल में ही अपने मुल्क से ड्रग्स का नामोनिशान मिटा देंगे। रोड्रिगो के इस अभियान के चलते अब तक 3000 से ज्यादा ड्रग डीलर सरेंडर कर चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You