पिता ने शादी पर दिया सरप्राइज, बेटी की आंखें रह गईं फटी ! video viral

Edited By ,Updated: 03 Apr, 2017 12:11 PM

dad surprises daughter by walking her down the aisle at her wedding

बेटी की शादी एक पिता के लिए सबसे महत्वपूर्ण  ज़िम्मेदारी होती है। हर पिता चाहता है की इस दिन वो अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दे की उसकी बेटी उसे जिंदगी भर याद करे...

सिडनी: बेटी की शादी एक पिता के लिए सबसे महत्वपूर्ण  ज़िम्मेदारी होती है। हर पिता चाहता है की इस दिन वो अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दे की उसकी बेटी उसे जिंदगी भर याद करे।  सरप्राइज तो आपने भी किसी न किसी को कभी न कभी दिया ही होगा या आपको भी कई सारे सरप्राइज मिले ही होंगे। लेकिन 60 साल के इस बुजुर्ग पिता ने अपनी बेटी को ऐसा सरप्राइज दिया कि बेटी की आंखे फटी  ही रह गईं।

60 साल का वो बुजुर्ग 6 महीने से बिस्तर पर था। उनके हाथ पांव काम नहीं करते थे। यहां तक कि उन्हें बाहर घूमाने उनकी 26 वर्ष की बेटी ही व्हीलचेयर पर ले जाया करती थी। इसी बीच बेटी की शादी  फिक्स हो गई और पिता ने ऐसा काम कर दिखाया जिसे आज तक किसी पिता ने नहीं किया होगा। दरअसल उस बुजुर्ग को 6 महीने से चलने फिरने में दिक्कत थी, लेकिन शादी के कुछ दिनों पहले से ही वो चलने की कोशिश करता था और उसके लिए ट्रीटमेंट भी लेता था।

इस बात की खबर उसकी बेटी को नहीं थी। जिस दिन शादी थी उस दिन पिता गाड़ी से उतरा और अपने पांव के बल चलकर बेटी के बगल जा खड़ा हो गया। यह सब देख बेटी हैरान रह गईं ।  उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके पिता अब चल रहे हैं। ये दिन उसकी जिंदगी का सबसे यादगार दिन बन गया।

 

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!