सऊदी अरब में दूसरा बड़ा झटका, 24 घंटे के अंदर दूसरे शहजादे की मौत

  • सऊदी अरब में दूसरा बड़ा झटका, 24 घंटे के अंदर दूसरे शहजादे की मौत
You Are HereLatest News
Monday, November 06, 2017-11:08 PM

रियादः साऊदी अरब में 24 घंटे के अंदर दो शहजादों की मौत हो गई है। हैलीकॉप्टर दुर्घटना में मंसूर बिन मोकरेन की मौत के बाद दूसरे शहजादे अब्दुल अजीज की भी मौत की खबरें आ रही हैं।

अरबी अलिथड न्यूज़ न्यूज ने साउदी रॉयल कोर्ट का हवाला दे कर कहा कि उन्होंने साउदी रॉयल परिवार के 44 सालों राजकुमार अब्दुल अजीज की मौत पर शोक प्रगट किया है। हालाँकि एजेंसी ने उनकी मौत के कारणों की जानकारी नहीं दी है। राजकुमार अजीज (44) राजा फहाद के सबसे छोटे पुत्र थे और कथित तौर पर रविवार को गिरफ्तार हुए थे।

वहीं कई न्यूज एजेंसियां ने इस खबर को अफवाह बताया है। एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि अजीत की मौत गोलीबारी के दौरान तब हुई है, जब उसने गिरफ़्तारी से मना कर दिया। दुरन वेबसाईट की रिपोर्ट में उनकी मौत की बात कही गई है लेकिन इसकी जानकारी जनकारी नहीं दी कि उनकी मौत गोली लगने से हुई है। 

गौरतलब है कि इससे पहले असीर प्रांत के उप गवर्नर और पूर्व वली अहद (क्राउन प्रिंस) के बेटे शहजादे मंसूर बिन मोकरेन की हैलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी। समाचार चैनल अल-इखबरिया ने असीर प्रांत के उप गवर्नर और पूर्व वली अहद (क्राउन प्रिंस) के बेटे शहजादे मंसूर बिन मोकरेन की मौत की घोषणा की थी, जबकि दुर्घटना के पीछे की वजह या हैलीकॉप्टर पर सवार अन्य अधिकारियों की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। दुर्घटना की खबर ऐसे समय में आई है जब सऊदी अरब ने प्रशासन के शीर्ष स्तर पर बड़ी फेरबदल किए।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You