अमरीकी एयरलाइंस का नया कारनामा, 33 घंटे कुत्ते को बनाया बंधक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 May, 2017 02:45 PM

delta air lines allegedly held this dog hostage for 33 hours

अमरीकी एयरलाइंस का एक नया कारनामा सामने आया है। दरअसल अमरीका की डेल्टा एयरलाइंस ने 8 महीने के जर्मन शेफर्ड को 33 घंटे से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर...

न्यूयॉर्क: अमरीकी एयरलाइंस का एक नया कारनामा सामने आया है। दरअसल अमरीका की डेल्टा एयरलाइंस ने 8 महीने के जर्मन शेफर्ड को 33 घंटे से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर रखा। 


जानाकारी मुताबिक, मैरी ग्यूयेन नामक महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ ग्वाटेमाला रहने जा रही थी। उन्होंने अपने कुत्ते को भी साथ ले जाने का फैसला किया और इसके लिए जरूरी कार्रवाई भी पूरी की। लेकिन जब वह ग्वाटेमाला शहर के ला ऑरौरा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुत्ते को लेने पहुंची, तो एयरलाइंस कर्मचारी ने बताया कि उसे नए देश में लाने संबंधी जरूरी दस्तावेज अमरीका में ही रह गए हैं । 8 महीने के जर्मन शेफर्ड का नाम बनी है। littleflufferbunny नाम के एक इंस्टाग्राम अकाऊंट के जरिए महिला ने दावा किया है कि बनी को पेपरवर्क पूरा नहीं होने के कारण 33 घंटे तक बंद रखा जाएगा। 


कुत्ते के मालिक ने दावा किया कि एयरलाइंस के अधिकारियों के पास से कुत्ते से संबंधित दस्तावेज खो गए थे जिसके चलते एयरलाइंस ने कुत्ते को वापस नहीं किया था।उन्होंने दावा किया कि डेल्टा के एजेंटों ने कुत्ते को रिहा करने के लिए अतिरिक्त भुगतान की भी मांग की। वहीं मालकिन ने दावा किया है कि एयरलाइंस ने 3 हजार डॉलर यानी कि लगभग 1 लाख 90 हजार रुपए की मांग की। मालकिन का दावा है कि यह रकम जमा कराने के बाद ही बनी को आजाद किया गया।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!