लास वेगस हमले के आरोपी की गर्लफ्रैंड मिली, होगी पूछताछ

You Are HereInternational
Wednesday, October 04, 2017-2:50 PM

लास वेगसः लास वेगस में हुए हमले के आरोपी हमलावर स्टीफन पैडॉक की गर्लफ्रैंड को पूछताछ के लिए अमरीकी जांच एजैंसियां US लाने की कोशिश कर रही है। 62 साल की मारिलू डेनली उस समय देश से बाहर थी, जब पैडॉक ने लास वेगस में हमले को अंजाम दिया। जांचकर्ताओं को पैडॉक की गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी उस वक्त मिली, जब पुलिस उसके घर पहुंची। पुलिस को पैडॉक के घर से मारिलू के कसीनो का कार्ड मिला। 
PunjabKesari
मारिलू फिलिपींस की रहने वाली हैं। उनके पास एक ऑस्ट्रेलियन पासपोर्ट भी है। मारिलू के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उनके बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर मारिलू को खोज निकाला। जांचकर्ताओं ने सोमवार को कहा था, 'हमें नहीं लगता कि उनकी गर्लफ्रेंड को इस हमले के बारे में कोई भी जानकारी थी।' लेकिन इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने मारिलू को 'पर्सन ऑफ इंट्रेस्ट' बताया। 

इसके बाद पुलिस ने बताया कि मारिलू डेनली को 48 घंटे के भीतर फिलीपींस से यूएस लाया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि मारिलू इस मामले में हमलावार के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारी दे सकती है। बताया जा रहा है कि रिकॉर्ड में पैडॉक के बारे में न तो कभी आतंकी लिंक होने की जानकारी है और न ही उसकी कोई आपराधिक गतिविधि या मानसिक बीमारी की जानकारी।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You