ट्रंप का पैसा लौटाने के लिए तैयार हुई पोर्न स्टार, तांकि खुल के कर पांए बात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Mar, 2018 11:59 AM

donald trump may be difficult now it s going to do porn stars

पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप के रिश्ते के खुलासे ने हर तरफ हलचल मचा दी है। और शायद एेसा लग रहा है कि आने वाले दिनों मं  ट्रंप की मुसीबते ओर बढ़ सकती है । दरअसल अब स्टेफनी एक नया कदम उठाने जा रही है। स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा...

इंटरनैशनल डेस्क: पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने डोनाल्ड ट्रंप के रिश्ते के खुलासे ने हर तरफ हलचल मचा दी है। और शायद एेसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में ट्रंप की मुसीबते ओर बढ़ सकती है । दरअसल अब स्टेफनी एक नया कदम उठाने जा रही है। स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा अमरीकी राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें दिया गया है वो वापिस करने को तैयार हैं, ताकी वो खुलकर बातें कर पाएं। बता दें, यूएस राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें 130,000 डॉलर (8 करोड़ रुपयों से ज्यादा) दिए गए थे।

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था। उन्होंने यह जानकारी सीएनएन को दी। ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया, "वह रुपए मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे।"

ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टरेमी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था। क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था। क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत लेक तहोए में वर्ष 2006 की गर्मियों में हुई थी। ये संबंध 2007 तक जारी रहे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!