भारत के पक्ष में ट्रंप ने दी चेतावनी, थर-थर कांपा पाकिस्तान

  • भारत के पक्ष में ट्रंप ने दी चेतावनी, थर-थर कांपा पाकिस्तान
You Are HereInternational
Sunday, April 16, 2017-2:37 PM

वॉशिंगटन/इस्लामाबादः हाल ही में अमरीका के विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन ने जो धमाकेदार बयान दिया है उसे सुनकर पाकिस्तान थर-थर कांप रहा है। अमरीका के विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन ने बिना किसी का नाम लिखे हुए चेतावनी दी है और कहा है की” अगर दुनिया में कही भी निर्दोष लोगो पर अत्याचार हुआ तो निर्दोष लोगो की रक्षा के लिए हम आगे आएंगे ।  हाल ही में नेवी ऑफिसर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने मौत की सजा सुनाई है । इनको जासूसी के झूठें आरोप में फसाया गया है।

नेवी ऑफिसर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान  में  मौत की सजा का मामला अब अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बनता जा रहा है। अमरीका ने भी पाकिस्तान के इस फैसले पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है। पाकिस्तान की ओर से इस फैसले को लेकर भारत का कड़ा सन्देश देने की कोशिश की जा रहा है क्योंकि भारत उसे अंतराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अलग-थलग करने की कोशिश कर रहा है । 

पाकिस्तान में जाधव को कोई भी वकील मुहैया नही कराया गया है। अब अमरीका हर कदम पर भारत के साथ खड़ा है। अमरीका का यह बयान सीरिया में निर्दोष लोगों पर रसायनिक हमले के बाद सामने आया है लेकिन इसे पाकिस्तान के लिए खुली चुनौती माना जा रहा है। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव शॉन स्पाइसर ने कहा” अगर आप बच्चो पर गैस से हमला करोगे, अगर आप निर्दोष लोगो पर बम बरसाओगे तो आप भी जबावी कार्यवाही के लिए तैयार हो जाओ” !!


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You