अमरीकी राष्ट्रपति को पसंद है विवादों में रहना!

Edited By ,Updated: 24 Mar, 2017 01:54 PM

donald trump said controversies are ok for him because he is president

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा का विषय बने रहते है। ट्रंप अपने लगभग हर फैसले से विवादों में आ ही जाते हैं। लेकिन...

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा का विषय बने रहते है। ट्रंप अपने लगभग हर फैसले से विवादों में आ ही जाते हैं। लेकिन इन विवादों में घिरे ट्रंप का कहना है कि अगर वो विवादों में रहते हैं तो ठीक है क्योंकि वो एक राष्ट्रपति हैं।


टाइम्स मैगजीन के कवर पेज के लिए और ट्रंप के बार-बार झूठे दावों की प्रवृत्ति और फोन टैपिंग के आरोप पर चल रहे इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इतना बुरा नहीं कर सकता। क्योंकि मैं राष्ट्रपति हूं पर आप राष्ट्रपति नहीं हो। 

गौरतलब है कि ट्रंप ने पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पर चुनावों के दौरान न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टावर में फोन टैपिंग का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही ट्रंप को लगातार झूठ बोलने पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक ट्रंप ने राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के केवल 64 दिनों के अंदर ही 247 गलत और भ्रामक दावे किए हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!