ICJ की परवाह नहीं, जाधव को फांसी पर लटकाएंगे: पाक सुरक्षा विशेषज्ञ

  • ICJ की परवाह नहीं, जाधव को फांसी पर लटकाएंगे: पाक सुरक्षा विशेषज्ञ
You Are HereInternational
Friday, May 19, 2017-1:53 PM

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट यानी ICJ में मुंह की खानी के बाद भी पाकिस्तान अपनी शैतानी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव के मसले पर अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट का फैसला मानने से इंकार कर दिया है जिसके चलते भारत की चिंता बढ़ गई है । भारत को इस बात की चिंता सता रही है कि पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव के साथ अनहोनी हो सकती है।  


ICJ के फैसले की परवाह नहीं 
भारत की इस आशंका की वजह भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान के कुछ सुरक्षा विशेषज्ञों का वो बयान है जो उन्होंने इंटरनेशनल कोर्ट के फैसले के बाद दिया है। पाकिस्तान के सुरक्षा विशेषज्ञ ने सैयद तारिक पीरजादा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि हमें इंटरनेशनल कोर्ट के फैसले की परवाह नहीं है, हम कुलभूषण जाधव को फांसी पर जरूर चढ़ाएंगे। बता दें कि सैयद तारिक पीरजादा पाकिस्तान के चैनलों पर आने वाले सुरक्षा विशेषज्ञ हैं और अक्सर भारत के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं।


बता दें कि कश्मीर के राजनीतिक विश्लेषक सुशील पंडित ने भी कहा है कि हम एेसे देश के साथ डील कर रहे हैं जहां प्रधानमंत्री को भी फांसी दे दी जाती है । बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम जुल्फिकार अली भुट्टो को पाकिस्तान में फांसी दे दी गई थी। जनरल जिया उल हक ने उनका तख्तापलट कर उन पर विरोधी नेता की हत्या का आरोप लगाकर उन पर मुकदमा चलाया था और उन्हें मौत की सजा सुनाई थी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You