Subscribe Now!

फिलीपींस में महिलाओं के गुप्तांग में गोली मारने का आदेश

  • फिलीपींस में महिलाओं के गुप्तांग में गोली मारने का आदेश
You Are HereInternational
Tuesday, February 13, 2018-3:25 PM

मनीलाः  विवादित टिप्पणियों और आदेशों के लिए चर्चा में रहने वाले फिलीपीन्स  के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते अब अपने नए आदेश को लेकर सुर्खियों में हैं।  दुतेर्ते ने अपनी सेना के जवानों से कहा है कि महिला विद्रोहियों के गुप्तांगों में गोली मार दी जाए। 7 फरवरी को दुतेर्ते ने हीरोज़ हॉल में पूर्व कम्युनिस्ट विद्रोहियों को संबोधित करते हुए यह बात कही ।

दवाओ के मेयर रह चुके दुतेर्ते ने सेना के जवानों का जिक्र करते हुए  विद्रोही महिलाओं को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि सैनिकों एेसी महिलाओं को जान से  मारने के बजाय उनके गुप्तांग में गोली मार दें। बिना गुप्तांग के वो किसी काम की नहीं रहेंगी। मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि इसका अर्थ निकलता है कि महिलाएं बिना गुप्तांगों के किसी काम की नहीं हैं। राष्ट्रपति के जनसंपर्क कार्यालय से छपी रिपोर्ट के में गुप्तांग की जगह डैश लगा दिया गया था।उन्होंने परिवार को छोड़कर कम्युनिस्ट आंदोलन से जुड़ने के लिए महिलाओं की निंदा की है।

गौरतलब है कि सत्ता में आने के बाद से दुतर्ते ने ड्रग्स लेने वाले और बेचने वाले लोगों को निशाने पर लिया हुआ है । इससे पहले उन्होंने विद्रोही महिलाओं का बलात्कार करने की भी सलाह दी थी। जनवरी में, नई दिल्ली में भारतीय व फिलीपींस के व्यापारियों से उन्होंने कहा कि फिलीपीन्स में आने के लिए लोगों को आकर्षित करने के लिए मैं उनका स्वागत 42 हूरों से करूंगा।मरावी में मुस्लिम लड़ाकों को उन्होंने कहा था कि वो तीन औरतों का बलात्कार बिना किसी सज़ा के डर के कर सकते हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You