Subscribe Now!

मां है या शैतान, 8 साल की बच्ची काे सजा देने के लिए घंटों जंजीर से बांधा

  • मां है या शैतान, 8 साल की बच्ची काे सजा देने के लिए घंटों जंजीर से बांधा
You Are HereInternational
Friday, October 28, 2016-11:26 AM

नई दिल्लीः क्या एक मां इतनी निर्दयी हो सकती है कि वो अपनी बेटी को जानवरों की तरह बांध दें? हमने बचपन से सुना है कि पुत कपूत भले ही हो जाए, पर माता कभी नहीं कुमाता नहीं हो सकती। पर एक मां ने इस मां शब्द को शर्मसार कर दिया।

घंटाें चेन से बंधी रही बच्ची
मलेशिया के कुआलालंपुर में रहने वाली एक महिला ने अपनी 8 साल की बच्ची काे स्कूल से भागने पर चेन से पोल में बांध दिया। कुछ लोगों ने जब एक अपार्टमेंट की कार पार्किंग में एक बच्ची के रोने की आवाज सुनी। जब लाेगाें ने देखा, ताे बच्ची के दाएं हाथ और पैर में चेन लिपटी थी, जिसे लैम्पपोस्ट के साथ ताले से बांधा गया था। चेन से बंधी बच्ची एक हाथ से अपना अंगूठा चूस रही थी और दूसरी हाथ से अपने आंसू पोछ रही थी। उसको वहां बंधे हुए घंटे बीत चुके थे।

मां ने सजा के तौर पर बांधा
लोगों ने जब बच्ची को वहां से निकालने की कोशिश की, तो देखा कि बच्ची जिस चेन से बंधी थी उसमें दो बड़े-बड़े ताले लगे हुए थे। पुलिस के अाने पर बच्ची ने बताया कि उसकी मां ने उसे पनिशमेंट के तौर पर यहां बांधा है क्योंकि वो स्कूल की मेंडरिन क्लास में नहीं जा पाई थी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की मां से सवाल-जवाब कर उसे छोड़ दिया और आस-पड़ोस के लोगों से ये आश्वासन लिया कि फिर कभी इस बच्ची के साथ ऐसा बर्ताव न हो। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You