बदसूरत और मोटी लड़की ने पा लिया हसीन मुकाम, कहानी कर देगी हैरान (pics)

You Are HereInternational
Tuesday, May 16, 2017-12:11 PM

बर्मिंघमः कहते हैं हौसले और जज्बे से हर नामुमकिन काम को मुमकिन बनाया जा सकता है । और एेसा ही कुछ कर दिखाया ब्रिटेन की रहने वाली एक लड़की ने। बर्मिंघम की रहने वाली टीया बुर्के को कभी लोग बदसूरत और मोटी कहकर मजाक उड़ाते थे लेकिन आज वह मिस बर्मिंघम 2017 कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट हैं। टीया के लिए इस मुकाम तक पहुंचना बड़ी बात है ।

टीया 22 साल की हैं और उनका कहना है कि स्कूल में उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा। स्कूल में उनके पास बहुत से मैसेज आते थे जिनमें लिखा होता था कि तुम मोटी और बदसूरत हो । टीया के दोस्त सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनका मजाक उड़ाते थे।उन्हें इतना तक कहा गया कि उन्हें मर जाना चाहिए। 8 साल पहले तक टीया ने यह सब कुछ सहा है. वो इन सब चीजों से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्हें बुलिमिया नाम का ईटिंग डिसऑर्डर हो गया था।

उन्होंने बताया कि उनके स्कूल खत्म होने तक यह सब चलता रहा था और इसने उनकी जिंदगी के बहुत साल खराब कर दिए।उनका मानना है कि जिन बच्चों का मजाक उड़ाया जाता है इंटरनेट उनके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है।टीया ने बताया कि आप बहुत से नौजवानों इस तरह परेशान किए जाने से सुसाइड तक कर लेते हैं. जब आप खुद इस हालत में होते हैं तो कुछ सोच समझ नहीं पाते।

टीया 32 साल के स्टीव के साथ रिलेशनशिप में हैं।अब टीया ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया है और वो उसकी फाइनलिस्ट हैं।कॉन्टेस्ट का फाइनल राउंड   21 मई को होने वाला है। टीया 'ब्यूटी विद पर्पस' नाम की चैरिटी के लिए चंदा इकट्ठा कर रही हैं।टीया उम्मीद करती हैं कि लोग उनकी कहानी पढ़ेंगे और उन्हें यह अहसास होगा कि उन्हें सोशल मीडिया की लाइफ से बाहर आना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You