मो़टी लड़की के ब्वॉयफ्रैंड ने सैक्स के बाद उसका एेसे उड़ाया मजाक

You Are HereViral Stories
Thursday, November 03, 2016-12:32 PM

वॉशिंगटन : आए दिन हमे ऐसी खबरें सुनने को मिलती है कि किसी ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी  गर्लफ्रैंड का MMS लीक करवा दिया  लेकिन Georgia के इस ब्वॉयफ्रैंड ने अपनी मो़टी  गर्लफ्रैंड के साथ जो किया है उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

24 साल की Andrew Heggie दुनिया की सबसे मोटी लड़कियों में से एक है। इसके कमर का साइज 64 है और इसके बॉडी में 33 स्टोन है। इस लड़की के ब्वॉयफ्रैंड Matthew Takel ने पहले Andrew Heggie को अपने प्यार के झासे में फंसाया। उसको कुछ दिन बाद डेट करने के बाद उसने Andrew Heggie के साथ सैक्स किया। प्यार में पागल Andrew Heggie ने इस बात को बिल्कुस नोटिस नहीं किया कि उसकाब्वॉयफ्रैंड इस सब चीजों की वीडियो बना रहा है।

कुछ दिनों के बाद Andrew Heggie की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जब उसने अपने ब्वॉयफ्रैंड से इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि यही उसका प्लान था। तुम जैसी मोटी लड़की से आखिर प्यार कौन करेगा।इस बात को सुनने के बाद जैसे Andrew Heggie हताश सी हो गई। लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और उसने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा डाला।

उसने लिखा- मैं अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की इस हरकत से काफी हताश हूं। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगा। लेकिन मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। क्यों कि मैंने उस वक्त जो  भी किया प्यार में किया था। हालांकि इस वीडियो को Andrew Heggie की शिकायत के बाद सोशल मीडिया से हटा दिया गया है।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You