बेटी से 20 साल तक करता रहा रेप, इस तरह हुआ खुलासा(Pics)

You Are HereInternational
Saturday, May 20, 2017-4:33 PM

लंदन: इंग्लैंड की नॉटिंघम सिटी में एक पिता द्वारा अपनी ही बेटी से 20 साल तक रेप करने का मामला सामने आया है। मई, 2017 से चल रहे इस मामले में आरोपी पिता को कोर्ट ने 12 साल की सजा सुनाई है।


जानकारी मुताबिक, लायला बेल(31)नामक लड़की ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए जुल्म की दास्तां सुनाई। बेल ने बताया कि 1993 में जब वह 7 साल की थी, तब उसके पिता रेमंड प्रेसकॉट ने क्रिसमस की रात उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। बेल बताती हैं कि 7 साल की उम्र से ही उसके पिता ने उसे बीयर पिलानी शुरू कर दी थी और नशे की हालत में उसका शारीरिक शोषण करता था। रेमंड ने उसे मुंह न खोलने की धमकी दी और कुछ सालों बाद यह बात बेल की मां को भी पता चल गई थी, लेकिन उसने भी बेल को चुपचाप रहने की सलाह दी। रेमंड हमेशा बेल से कहता था कि उनके बीच का यह रिलेशन सीक्रेट है। 


बेल 15 साल की हुईं तो उन्होंने अपने शारीरिक शोषण के वीडियो क्लिप बनाने शुरू कर दिए थे, जिससे कि वे पिता से छुटकारा पा सकें, लेकिन मां ने उनकी बात नहीं मानी। फिर साल 2008 में बेल की 22 साल की उम्र में शादी हो गई और इस तरह उन्हें रेमंड से छुटकारा मिला। हालांकि, पति के रवैये ठीक न होने के चलते 2012 में इनका तलाक हो गया। लेकिन, 4 साल बाद रेमंड उन्हें फिर से परेशान करने लगा। फिर बेल ने 2012 में अपने मोबाइल से रेमंड का नया वीडियो बनाया और पुलिस को सौंप दिया। मामले की सुनवाई पांच साल चली और कोर्ट ने रेमंड को आरोपी पाते हुए उसे सजा सुनाई। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You