ट्रैफिक से परेशान शख्स ने निकाला एेसा तरीका, जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान!

  • ट्रैफिक से परेशान शख्स ने निकाला एेसा तरीका, जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान!
You Are HereInternational
Wednesday, July 26, 2017-1:34 PM

म्यूनिख: ज्यादातर लोग काम पर जाने के लिए बस, ट्रेन, कार या स्कूटर का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन जर्मनी के म्यूनिख शहर में रहने वाला एक शख्स सड़कों पर लगने वाले जाम से इस कदर परेशान था कि उसने काम पर जाने के लिए एक अजीबोगरीब तरीका अपनाया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।


दो किलोमीटर की तैराकी 
जानकारी मुताबिक, बेंजामिन डेविड नामक शख्स ने अपने काम पर जाने के लिए यह अनूठा रास्ता किसी शौक में नहीं, बल्कि मजबूरी में अपनाया। दरअसल डेविड अपने शहर की व्यस्त सड़कों पर लगने वाले जाम से काफी परेशान था जिसके चलते उसने काम पर जाने के लिए इसार नदी का सहारा लिया और सड़क के रास्ते को छोड़ नदी के रास्ते काम पर जाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि सड़क पर जाम में फंसने की बजाय तैरकर काम पर जाना ज्यादा आरामदायक है।


नदी में उतरने से पहले डेविड अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखते है और अपना लैपटॉप, सूट और जूते एक वाटरप्रूफ बैग में बंद करके अपनी पीठ पर बांध लेते हैं। इसके बाद ही वह तैरना शुरू करते हैं। इतना ही नहीं डेविड कभी-कभार नदी में साइकिल भी उतार देते हैं। कभी-कभी नदी के पुल से गुजर रहे डेविड को नदी में तैरते देखकर लोग हंसते हैं। लेकिन डेविड इसकी परवाह नहीं करते। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You